Video: बिहार के औरंगाबाद में बुजुर्ग के कत्ल के बाद बवाल, भीड़ ने 3 युवकों को पीट-पीटकर मार डाला, चौथे की हालत नाजुक

16 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 16 2024 7:15 PM)

follow google news

Bihar Video: बिहार के औरंगाबाद में जरा सी बात पर चार कत्ल हो गए, पहले कत्ल के बाद भीड़ ने तीन युवकों को पीट-पीट कर मार डाला।

Bihar Crime Video: बिहार के औरंगाबाद में कार पार्किंग को लेकर झगड़ा शुरु हुआ। विवाद को बाद फायरिंग हुई। इस फायरिंग में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। कत्ल के बाद गुस्साई भीड़ ने तीन युवकों को पीट पीट र मार डाला। ये वारदात नबीनगर थाना के तेतरिया मोड़ के पास हुई। यहां की दुकान के आगे कार पार्किंग को लेकर दुकानदार और कार सवार युवकों में झगड़ा शुरु हो गया।

फायरिंग में एक बुजुर्ग की मौत 

इसी झगड़े में कार सवारों ने फायरिंग की। फायरिंग में दुकान पर बैठे रामशरण नाम के युवक को गोली लगी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। गुस्साए ग्रामीणों ने कार सवार चार युवकों पर हमला बोल दिया। भीड़ ने कार सवार युवकों की जमकर पिटाई की। 

तीन युवकों को पीट-पीटकर मार डाला

पिटाई के दौरान दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना में चौथे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक कार सवार पलामू के हैदरनगर के रहने वाले थे। ये युवक सासाराम में शेरशाह का मकबरा देखने निकले थे।

    follow google newsfollow whatsapp