Video: कैमरे में कैद लाइव रॉबरी, पेट्रोल पंप पर बेख़ौफ लुटेरों ने किया लूट का तांडव, देखिए वीडियो में पिस्तौल वाले लुटेरे

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 6:50 PM)

follow google news

Shocking Video: इस घटना में करीब चालीस हजार रुपये की लूट हुई, नोजल मैन को हथियार का खौफ दिखाकर पैसों को लूटा गया है।

मोतिहारी से सचिन पांडे की रिपोर्ट

Shocking Video: बिहार के मोतिहारी में एक बार फिर लुटेरों ने लूट का तांडव किया है। इस बार गैंग ने एक पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया है। पंप पर बंदूक की नोक पर लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। लुटेरों के गैंग की ये करतूत वहां लगे तीसरी आंख यानी सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

लुटेरों ने लूट का तांडव किया

घटना मोतिहारी के ढाका के पचपकडी ओपी के सोरपनिया पेट्रोल पम्प की है। जहां मंगलवार रात बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पहले तो नोजल मैन से अपनी गाड़ी में तीन लीटर पेट्रोल भरवाया। जब नोजल मैन ने उनसे पैसों की मांग की तो अपराधियो ने कर्मचारी पर बंदूक तान दी। ये बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए।

चालीस हजार रुपये की लूट

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमे आप साफ देख सकते हैं कि कैसे तीन अपराधी एक बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर आते है और तेल भरवाते है। नोजल मैन ने उनसे पैसे की मांग की तो हथियार निकाल लेते हैं।इस घटना में करीब चालीस हजार रुपये की लूट हुई है। नोजल मैन को हथियार का भय दिखलाकर पैसों को लूटा गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp