Video: समस्तीपुर में पति ने पत्नी की चाकू से गोद डाला, गुस्साए लोगों ने पति को खंभे से बांधा, जिंदा जलाने की कोशिश

19 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 19 2023 7:50 PM)

follow google news

Samastipur Shocking Video: हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने पति को पीटा। पोल में बांध दिया और पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की।

समस्तीपुर से जहांगीर आलम की रिपोर्ट    

Samastipur Shocking Video: पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने ससुराल पहुंचकर घटना को अंजाम दिया, लोगों ने युवक को बंधक बनाया, ताजपुर थाने की पुलिस ने पति को मुक्त कराया और हिरासत मे ले लिया। बिहार के समस्तीपुर में पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की है। 

पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की 

जानकारी के मुताबिक बीच बचाव करने आई सास और साली को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने पति को पीटा। पोल में बांध दिया और पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। ताजपुर थाने की पुलिस ने मुस्तैदी से पति को मुक्त करा कर गिरफ्तार कर लिया।  

पत्नी पर लगाया बेवफाई का इल्जाम

दरअसल मुकेश कुमार के साथ मोरवा प्रखंड क्षेत्र के ताजपुर थाना अंतर्गत निकसपुर पंचायत के गोढियारी गांव के कोमल कुमारी से आठ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। इस बीच दोनों पति पत्नी में अनबन हो गया तो आठ महीने से कोमल कुमारी अपने मायके में रह रही थी। पति मुकेश कुमार ससुराल पहुंचता है और अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर देता है। आरोपी ने बीवी को तब तक चाकू मारे जब तक वो मर नहीं गई।

    follow google newsfollow whatsapp