Video: बेंगलुरु में खौफनाक कत्ल की वारदात, स्कॉर्पियो से दौड़ाया बीच सड़क पर कुचलकर मार डाला, सामने आया वीडियो

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 4:45 PM)

follow google news

Bengaluru Video: वीडियो में देखा जा सकता हैं कि पीड़ित हमलावरों से बचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन आरोपी लगातार पीड़ित पर गाड़ी चढ़ाते हुए दिख रहा है.

बेंगलुरु से सगय राज की रिपोर्ट

Bengaluru Shocking Video: बेंगलुरु से एक दिलदहलाने वीडियों सामने आया है. जहां एक स्कॉर्पियो जीप ने एक आदमी की कुचलकर हत्या कर दी गई. यह पूरी घटना एक फोन के कैमरे में कैद हो गई थी. यह घटना 18 अक्टूबर के 12.30 बजे की है. जहां बेंगलुरु के पुलकेशी नगर के पास अमरीन ने असगर को कुचल दिया. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि पीड़ित हमलावरों से बचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन आरोपी लगातार पीड़ित पर गाड़ी चढ़ाते हुए दिख रहा है. शुरुआत में आरोपीयों ने यह दावा किया कि यह एक दुर्घटना थी।

स्कॉर्पियो से दौड़ाया बीच सड़क पर कुचलकर मार डाला

हालांकि जांच के दौरान पुलिस ने खुलासा किया कि यह एक हत्या थी. मृतक असगर सेकेंड-हैंड कार डीलर था. आरोपी और मृतक एक-दूसरे को जानते थे. आरोपी ने असगर से एक कार खरीदी थी लेकिन उसने उसको 4 लाख रुपयें नही दिए थे. जिसके बाद दोनों में विवाद को लेकर बहस  हुई. मामला मारपीट तक पहुंच गया था. यह मामला JC नगर पुलिस स्टेशन में धारा 307 के तहत दर्ज किया गया है.

सामने आया खौफनाक वीडियो

आरोपियों ने असगर से उनके खिलाफ मामला  वापस लेने के लिए कहा था और बातचीत के बहाने उसे बुलाया था. जब असगर अपने एक दोस्त को छोड़ने पॉटरी टाउन पहुंचा तो आरोपी ने उस पर कार चढ़ा दी. शुरुआत में ट्रैफिक पुलिस ने इसे सड़क दुर्घटना के तौर पर दर्ज किया. घटना के संबंध में असगर के दोस्त का बयान मिलने के बाद पुलिस ने अमरीन और उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. इन सभी को अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है.

Note: यह खबर क्राइम तक में Internship कर रहीं निधी शर्मा ने लिखी है. 

    follow google newsfollow whatsapp