लखनऊ की गालीबाज पुलिस कांस्टेबल का VIDEO वायरल, युवक को गालियां दीं, चप्पलें मारी, पुलिस के सामने हंगामा

• 09:34 PM • 24 Jul 2024

follow google news

लखनऊ में महिला कांस्टेबल की दबंगई का वीडियो सामने आया है, पुलिस कांस्टेबल ने चप्पल से पड़ोसी की पिटाई की और गालियां दीं। पुलिस के सामने हंगामा किया, बोली-डरती नहीं।

Lucknow: लखनऊ में महिला सिपाही का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे महिला चप्पल उतरकर मारती हुई दिखे रही है। बताया जा रहा है कि इस दौरान डायल 112 के सिपाही मौजूद थे। हालाँकि पुलिस दोनों तरफ़ से तहरीर लेकर मामले की जाँच कर रही है। जानकारी के मुताबिक़ महिला पुलिसकर्मी नम्रता यादव कमिश्नर दफ़्तर में तैनात बतायी जा रही है जो की गुडंबा थाना क्षेत्र में रहती है। महिला कॉन्स्टेबल सहित जय मध्य क्षेत्र का विवाद रामेंद्र तिवारी से हो रहा है। दोनों पक्षों के मकान आस पास है जहाँ पर निकलने का रास्ता है।

लखनऊ की गालीबाज महिला सिपाही का VIDEO

ऐसे में आरोप है कि कॉन्स्टेबल नम्रता यादव CCTV लगाकार वहाँ की निगरानी करना चाहती थी जिसका विरोध रामेंद्र तिवारी सहित कई अन्य लोग कर रहे थे। जिसके बाद मौक़े पर विवाद हो गया और पुलिस को बुलाना पड़ा इस दौरान ही यह घटना घटी और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालाँकि पुलिस की तरफ़ दोनों लोगों ने विवाद को लेकर शिकायत की है जिस पर पुलिस मामले की जाँच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के सामने हंगामा किया, बोली-डरती नहीं

DCP नॉर्थ ज़ोन विजय आर शंकर के मुताबिक़ मोहल्ले में जहाँ पर इन लोगों के मकान मौजूद है वहाँ पर एक रास्ते को लेकर विवाद है। जिसमें एक पक्ष का कहना है कि रास्ता यहाँ पर है जबकि दूसरे पक्ष का कहना है रास्ता नहीं है जिसको कोर्ट में फ़ैसला करने की बात कर रहे हैं घटना के दिन CCTV लगाने से महिला कॉन्स्टेबल गई थी जिस पर विवाद हुआ दोनों पक्षों को बुलाया गया है। जांच जारी है।

    follow google newsfollow whatsapp