'सॉरी मेरी जान, मैं प्यार नहीं कर सका', व्हाट्सऐप Status में पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड; तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Punjab News: अबोहर के नानक नगरी गली नंबर चार में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पहले युवक ने अपनी पत्नी की तस्वीर के साथ व्हाट्सऐप पर एक भावुक स्टेटस लगाया, जिसमें उसने 'गुड बाय' लिखा था।

CrimeTak

• 01:00 PM • 22 Sep 2024

follow google news

Punjab News: अबोहर के नानक नगरी गली नंबर चार में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पहले युवक ने अपनी पत्नी की तस्वीर के साथ व्हाट्सऐप पर एक भावुक स्टेटस लगाया, जिसमें उसने 'गुड बाय' लिखा था। युवक ने स्टेटस में कहा, "सॉरी मेरी जान, मेरी लाडो, गुड बाय। मैं प्यार नहीं कर सका, मुझे माफ करना।" यह सुसाइड तब सामने आया जब उसी घर में रहने वाले एक किराएदार ने युवक का स्टेटस देखा और तुरंत मौके पर पहुंचा। हालांकि, तब तक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

किराएदार ने दी घटना की जानकारी

सूत्रों के अनुसार, करीब तीन महीने पहले ही युवक की लव मैरिज हुई थी और वह अपनी पत्नी के साथ नानक नगरी के किराए के मकान में रह रहा था। मकान के नीचे वाले किराएदार रवि कुमार ने बताया कि जब वह मोबाइल चला रहे थे, तो मोहित के व्हाट्सऐप स्टेटस पर 'गुड बाय' लिखा देखा। उन्होंने तुरंत अपने भाई को बुलाया और दोनों मकान मालिक के पास गए। इस दौरान उन्होंने मोहित को फोन भी किया, लेकिन कॉल का कोई जवाब नहीं मिला। मकान मालिक के साथ जब वे ऊपर पहुंचे, तो देखा कि मोहित का शव पंखे से लटक रहा था। युवक की शादी को सिर्फ तीन महीने ही हुए थे और उसकी पत्नी उसके साथ रहती थी। लेकिन दो-तीन दिन पहले ही उसकी सास उसे मायके लेकर गई थी।

सुसाइड नोट का मिलना

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी पप्पू राम ने बताया कि शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है। इस नोट में युवक ने अपने जीवन की परेशानियों का जिक्र किया, लेकिन पुलिस अभी इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। 

युवक की मानसिक स्थिति पर सवाल

युवक की आत्महत्या ने उसके मानसिक तनाव और उसके व्यक्तिगत जीवन में चल रही परेशानियों को उजागर किया है। पत्नी के मायके जाने के बाद, युवक का अकेलापन और भावनात्मक संघर्ष बढ़ता हुआ प्रतीत होता है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस कारण से इतना निराश हो गया कि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। 

पुलिस की जांच और अगली कार्रवाई

पुलिस अधिकारी पप्पू राम ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच की जा रही है और मामले की तफ्तीश के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। युवक के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है ताकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या युवक किसी प्रकार के दबाव या मानसिक उत्पीड़न से गुजर रहा था, जिसने उसे यह कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp