अमेरिका मे भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने खुद को भी मारी गोली

World Crime: अमेरिका के उत्तर कैरोलीना राज्य के न्यूपोर्ट शहर में भारतीय मूल के 46 वर्षीय मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 8 2023 1:55 PM)

follow google news

World Crime News: अमेरिका के उत्तर कैरोलीना राज्य के न्यूपोर्ट शहर में भारतीय मूल के 46 वर्षीय मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हमलावर ने खुद को भी कमरे में बंद करके गोली मार ली, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बुधवार को जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसे मोटल के अंदर सत्येन नाइक नामक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा मिला, जिसके शरीर पर गोलियों के निशान थे।

46 वर्षीय मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या

न्यूपोर्ट पुलिस के प्रमुख कीथ लुइस ने कहा, “10 बजने के कुछ ही देर बाद 911 सेंटर को कॉल आई कि एक व्यक्ति जबरन हॉस्टेस हाउस में घुसने की कोशिश कर रहा है। ‘न्यूज-टाइम्स’ समाचार पत्र ने लुइस के हवाले से कहा, “पीछे से शोर-गुल सुनाई दे रहा था और इसके कुछ ही देर बाद एक और कॉल आई कि एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है।” गोली लगने के बाद आपात कर्मी नाइक को कार्टेरेट हेल्थ केयर ले गए। बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

हमलावर ने खुद को भी कमरे में बंद किया

संदिग्ध हमलावर ट्रॉय केलम होस्टेस हाउस के एक कमरे के अंदर बंद मिला। लुइस ने कहा, “संदेह था कि उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया है, जिसके बाद हमने विशेष प्रतिक्रिया टीम (एसआरटी) को सूचित करके कमरे में बंद व्यक्ति को निकालने के लिए सहायता मांगी।” एसआरटी टीम ने केलम (59) को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन उसने बात नहीं बाती और खुद को गोली मारकर जान दे दी। लुइस ने कहा कि केलम बेघर था और हॉस्टेस हाउस व आसपास के अन्य स्थानों पर रहता था।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp