Delhi Gangsters: कौन है गैंगस्टर कपिल सांगवान? यूं कराई UK में बैठकर दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या

Delhi News: 2014 में कपिल सांगवान उर्फ नंदू छावला के एक आर्म्स एक्ट और झगड़े के केस में गिरफ्तार हुए था लेकिन फिर पेरोल से फरार हो गया और UK चला गया अब वही से ये अपने गैंग को चलाता है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 May 2023 (अपडेटेड: May 3 2023 4:04 PM)

follow google news

Delhi Gangsters News: गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू क्राइम हिस्ट्री बेहद खतरनाक है। पेरोल से फरार हुए कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल यूके में मौजूद है। कपिल द्वारका डिस्ट्रिक्ट के नजफगढ़ के नंदा एनक्लेव का रहने वाला है। कपिल ने शुरुआती पढ़ाई विकासपुरी से की फिर गुरुग्राम में एमिटी यूनिवर्सिटी से होटल मैनेजमेंट कर रहा था।

नंदू का भाई भी हत्या के केस में फरार चल रहा है और कपिल के ऊपर रंगदारी, हथियार के दम पर लोगो से उगाही, आर्म्स एक्ट जैसे कई मामले दर्ज हैं। 2014 में कपिल सांगवान उर्फ नंदू छावला के एक आर्म्स एक्ट और झगड़े के केस में गिरफ्तार हुए था लेकिन फिर पेरोल से फरार हो गया और UK चला गया अब वही से ये अपने गैंग को चलाता है और जेल में अपने गैंग के जरिए अपनी दहशत फैलाकर उगाही करता है।

अभी हाल में मटियाला इलाके में बीजेपी नेता सुरेंद्र की हत्या भी कपिल सांगवान ने अपने गैंग के जरिए करवाई थी। इसके गैंग में कई खूंखार गुर्गे है जिनमें विपिन, अनिल, विक्की, अमित, प्रशांत, वासुदेव और कृष्ण कुमार है। दिल्ली पुलिस मटियाला के बीजेपी नेता सुरेंद्र की हत्या समेत जेल में कपिल सांगवान जो अपने गुर्गों को मदद पहुचाता है उसको लेकर कपिल उर्फ नंदू के और उसके क्लोज एसोसिट्स के ठिकानों पर कल रात से छापेमारी कर रही है। अभी तक छावला, झज्जर, सोनीपत समेत 23 ठिकानों पर छापेमारी करके कई हथियार, 225 लाख रुपए कैश, ड्रग्स बरामद किए है। 

दिल्ली से फरार होकर UK में बैठा कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू और उसके साथियों के ठिकानों पर द्वारका पुलिस ने छापेमारी की है। सोनीपत झज्जर समेत दिल्ली के कुछ ठिकानों पर छापेमारी हुई है। फरार कपिल सांगवान जेल में गैंगस्टर की मदद करता है। पुलिस को दिल्ली के एक ठिकाने से 25 लाख रुपए कैश भी बरामद हुआ है। सोनीपत के झज्जर से कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं। एक जगह से ड्रग्स की भी बरामदगी बताई जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp