Crime news Hindi: वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को हिरासत में लिया गया

वसीम रिजवी (WASIM RIZVI) उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को हिरासत में लिया गया, Do read more क्राइम न्यूज़, crime news India, crime stories, वायरल वीडियो and viral crime photos on CrimeTak.in

CrimeTak

14 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

WASIM RIZVI UNDER DETENTION : हरिद्वार में हुई धर्म संसद में धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। इस सिलसिले में हरिद्वार के कोतवाली पुलिस स्टेशन में स्वामी यति नरसिंहानंद और वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हरिद्वार में धर्मसंसद के दौरान हेट स्पीच के मामले में यह कार्रवाई हुई है।

क्या है पूरा मामला ?

मामले में जानकारी देते हुए एस पी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, हरिद्वार ने बताया कि वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को नारसन बॉर्डर से हिरासत में लिया है।

हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया था।

उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर एक धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने वाले वीडियो का संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ ​​जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। 153ए आईपीसी कोतवाली हरिद्वार में और कानूनी कार्रवाई जारी है।"

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp