Vivek Bindra: यानिका की मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को मिली, जल्द विवेक से हो सकती है पूछताछ!

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं।

विवेक पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है

विवेक पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है

26 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 2:10 PM)

follow google news

भूपेंद्र के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं। विवेक पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। आरोप है कि विवेक ने अपनी पत्नी को इतना मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती होने पड़ा। उधर, अब विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट भी नोएडा पुलिस के पास आ गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 126 पुलिस को यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। बताया जा रहा है रविवार को यानिका के परिवार के लोगों ने पुलिस से मुलाकात भी की। साथ ही यानिका के भाई वैभव लगातार थाना सेक्टर 126 पुलिस के साथ फोन के जरिये टच में है। नोएडा पुलिस ने भी मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद जांच को बढ़ाते हुए सभी साक्ष्यों को इकठ्ठा करना शुरू कर दिया है। 

पुलिस की टीम सोमवार को विवेक की सोसायटी में भी गई थी। यहां उन्होंने सीसीटीवी की फुटेज खंगाली थी। इसके साथ ही पुलिस सूत्रों से पता चला है कि सेक्टर 126 पुलिस ने विवेक बिंद्रा की माँ से भी संपर्क साधा है, क्योंकि एफआईआर के मुताबिक पूरे विवाद के दौरान विवेक की माँ प्रभा भी वहां मौजूद थीं।

विवेक के साले और एफआईआर करवाने वाले वैभव से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वैभव ने ऑन कैमरा कुछ भी बात करने से मना कर दिया। वैभव ने बताया कि अभी उनकी विवेक के साथ बात चल रही है, इसलिए वो अभी मीडिया से बात नहीं करना चाहते हैं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp