नोएडा की पॉश सोसाइटी के पास मिली बुजुर्ग की लाश, धारदार हथियार से हमला कर 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले के जेपी अमन सोसायटी के पास सोमवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव लहूलुहान हालात में मिला।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 4:25 PM)

follow google news

Noida Crime: उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले के जेपी अमन सोसायटी के पास सोमवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव लहूलुहान हालात में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शक है कि व्यक्ति की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 151 के पास स्थित जेपी अमन सोसायटी से ग्राम कुंडली की ओर जाने वाले रास्ते पर पुलिया के पास एक व्यक्ति का शव लहूलुहान हालात में पड़ा है।

नोएडा में 60 साल के बुजुर्ग की हत्या

चूंकि मामला हाईप्रोफाइल सोसायटी से सटा था लिहाजा आनन फानन में पुलिस की टीम मौके पर रवाना हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि मरने वाले की उम्र करीब 60 साल थी। बुजुर्ग का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था। पुलिस ने शिनाख्त की तो पता चला कि मरने वाले शख्स का नाम नंदराम है। शुरुआती जांच में ये भी पता चला कि नंदराम मूल रूप से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रहने वाले थे, लेकिन ग्राम कुंडली में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे और रोजमर्रा का काम किया करते थे।

बुजुर्ग का गला धारदार हथियार से रेता 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है और घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने तीन दल गठित किए हैं। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की सहायता से घटना की जांच की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp