Husband जो बीवी का करवाता था Rape, 80 से ज्यादा अजनबियों से करवाया पत्नी का बलात्कार, फिर बनाए Video, किस्सा झकझोर देगा

Husband Drugged His Wife: फ्रांस में एक सनसनीखेज वारदात के खुलासे ने वहां पुलिस और पब्लिक दोनों को ही सन्न कर दिया। यहां एक मुकदमा शुरू हुआ जिसमें खुलासा हुआ है कि एक शख्स ने अपनी बीवी को नशे की गोलियां देकर उसका अजनबियों के साथ रेप करवाया। ये सिलसिला कई सालों तक चला और करीब 80 से ज्यादा लोगों ने महिला का रेप किया। पुलिस ने सभी को पकड़ लिया है। महिला ने अपने पति का वो घिनौनी करतूत अदालत में टीवी के पर्दे पर वीडियो की शक्ल में देखी।

CrimeTak

03 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 3 2024 2:27 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

72 लोगों ने 92 बार बलात्कार किया, जिनमें से 51 की पहचान कर ली गई

point

गिसेले पेलिकॉट ने सार्वजनिक परीक्षण का विकल्प चुना है और अपना नाम न छापने का अधिकार छोड़ दिया है

point

आरोपी डोमिनिक के पास USB में मिली 20 हजार से ज्यादा न्यूड तस्वीरें और वीडियो

Vaucluse Criminal Court News: सबसे ज्यादा भरोसे के रिश्ता कौन सा है, यकीनन दुनिया में शायद पति पत्नी का रिश्ता सबसे भरोसे का ही रिश्ता कहलाता है। इस रिश्ते में दोनों एक दूसरे पर न सिर्फ भरोसा करते हैं बल्कि एक दूसरे के साथ रहने में खुद को महफूज भी महसूस करते हैं। लेकिन फ्रांस से एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसने सीधी चोट इसी रिश्ते और उस भरोसे पर की है। फ्रांस में एक ऐसे मामले ने सनसनी फैला दी जिसमें एक शख्स ने सालों साल एक ऐसी हरकत की जिसके खुलासे के बाद हर कोई हैरत में है जबकि पुलिस सकते में है। 

80 से ज्यादा अजनबियों ने किया बलात्कार

फ्रांस में एक मुकदमा चलाया जा रहा है जिसमें एक शख्स पर आरोप है कि उसने करीब 80 से ज्यादा अजनबी लोगों से अपनी बीवी का रेप करवाया। इल्जाम इतने संगीन है और इतने तरह के हैं कि हरेक इल्जाम में उस शख्स को सालों की सजा मिल सकती है। 

रेप करने वालों में नेता, डॉक्टर और सरकारी अधिकारी

जिस खुलासे ने पुलिस को सबसे ज्यादा चौंकाया वो ये था कि उस महिला के साथ रेप करने वालों की उस भीड़ में नेता, डॉक्टर, मेडिकल स्टॉफ, जर्नलिस्ट, जेल के कर्मचारी, सेना के जवान और कई सरकारी अधिकारी शामिल हैं। अब इस संगीन इल्जाम के तहत 50 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा शुरू हो रहा है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद पीड़ित गिसेले पेलिकॉट ने सार्वजनिक रूप से ट्रायल चलाने की बात मान ली और अपना नाम न छापने का भी अधिकार छोड़ कर मीडिया को छूट दे दी।

फ्रांस का वो कोर्ट रूम जहां चल रहा है सनसनीखेज मुकदमा

नींद की गोली देकर कर देता था बेहोश

ये भी खुलासा हुआ है कि वो शख्स अपनी बीवी को धोखे से नींद की गोली देकर बेहोश कर देता था और उसके बाद ऑनलाइन चैटिंग के जरिए अजनबी मर्दों को अपने घर पर इस वहशीपन के लिए दावत देता था। पुलिस की तफ्तीश में ये बात निकलकर सामने आई है कि कम से कम 72 ऐसे लोग हैं जिन्होंने उसकी बेहोश बीवी के साथ रेप किया। द गार्डियन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 71 साल के डोमिनिक पेलिकॉट (Dominique Pelicot) नाम के उस शख्स के साथ साथ 50 और लोगों पर मुकदमा शुरू हुआ है। पुलिस की तफ्तीश का खुलासा कहता है कि डोमिनिक नींद की गोलियों को पीसकर अपनी बीवी 72 साल की गिसेले पेलिकॉट (Gisele Pelicot) को खाने में या शराब में मिलाकर पिला देता था।

ऑनलाइन चैटिंग से बुलाता था अजनबियों को

दवा के असर में आने के बाद जब वो पूरी तरह से बेहोश हो जाती थी तब वो ऑन लॉइन चैटिंग (Online Chatting) करके अजनबियों को अपने घर आने की दावत देता था। जो भी उसकी बात मानकर उसके घर आने को तैयार रहता था उसके सामने डोमिनिक एक ही शर्त रखता था। न तो वो सिगरेट पीकर आएं और न ही किसी भी तरह का परफ्यूम (Perfume) लगाकर। डोमिनिक को डर था कि उसकी महक से कहीं बीवी की नींद न टूट जाए। 
घर आने वाले मेहमानों को डोमिनिक एक और निर्देश देता था, अगर बिस्तर पर उसकी बीवी हिले डुले या उसके हाथों में हरकत हो तो वो उसे छोड़कर कमरे से बाहर आ जाएं। जिससे उसे पता न चलने पायें। पुलिस ये जानकर तब बुरी तरह से चौंक गई जब उसे पता चला कि ये सिलसिला एक दो नहीं बल्कि कई सालों तक चला। 

अपने पिता के खिलाफ चल रहे सनसनीखेज मुकदमें की सुनवाई के लिए जाते आरोपी के बेटे और बेटी

बीवी को हुआ था शक तो लिखाई थी रिपोर्ट

हालांकि डोमिनिक की बीवी ने एक बार शक के आधार पर पुलिस में 2 नवंबर 2020 को शिकायत भी दर्ज करवाई थी और अपना शक जाहिर किया था कि जब वो सोकर उठती है तो उसे बड़ा ही अजीब लगता है, बदन टूटा टूटा महसूस होता है। लेकिन पुलिस के पास किसी भी तरह का कोई सुराग या सबूत नहीं था। इसके अलावा पुलिस इस बात को सपने में भी नहीं सोच सकती थी कि कोई पति ऐसी हरकत भी कर सकता है। लिहाजा पुलिस डोमिनिक को गिरफ्तार नहीं कर सकी। 

सुपर मार्केट में पकड़ा गया डोमिनिक

हालांकि पुलिस को डोमिनिक की बातों और उसकी हरकतों से शक तो हुआ लेकिन वो कुछ कर नहीं सही। लिहाजा पुलिस ने डोमिनिक के पीछे जासूस लगा दिए। इसी बीच पुलिस को इत्तेला मिली कि सुपर मॉर्केट के इलाके में डोमिनिक उन लड़कियों की तस्वीरें खींच रहा है जो लड़कियां छोटी स्कर्ट पहनकर घूम रही थीं। तब पुलिस ने डोमिनिक को पकड़ा। पुलिस की पकड़ में जब डोमिनिक आया तो पुलिस ने उसकी तलाशी में एक यूएसबी ड्राइव हासिल की।

USB Drive में मिली 20 हजार न्यूज तस्वीरें

उस ड्राइव की छानबीन के दौरान पुलिस देखकर हिल गई जब उसे एक फाइल में करीब 20 हजार से भी ज्यादा न्यूड पिक्चर और वीडियो मिले। और गहराईसे छानबीन करने पर पता चला कि सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो ऐसे हैं जिसमें उसकी बीवी है जो हर तस्वीर में अलग अलग मर्द के साथ नज़र आ रही है। और वो भी घर के बिस्तर पर अश्लील हालत में। तब पुलिस ने उनको और गहराई से छानबीन की। खुलासा हुआ कि 100 से ज़्यादा बार डोमिनिक ने अपनी बीवी को अलग अलग मर्दों से रेप करवाया।

बलात्कार के संगीन इल्जाम में पुलिस ने अब तक 51 आरोपियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया

साल भर में खरीदीं 450 नींद की गोलियां

बाद में पुलिस की पूछताछ में डोमिनिक ने अपनी करतूत कबूली भी। साथ ही उसने ये भी बताया क‍ि दवा देने के बाद जब बीवी सो जाती थी, तब वे ये कारनामा करता था। पुलिस को हेल्‍थ डिपार्टमेंट के रिकॉर्ड से पता चला क‍ि एक साल में उसने 450 नींद की गोल‍ियां खरीदी थीं। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में सामने आया है कि उसके साथ 72 लोगों ने 92 बार बलात्कार किया, जिनमें से 51 की पहचान कर ली गई है।

बलात्कारियों की उम्र 26 से 73 साल

पुल‍िस ने वीडियो देखकर एक-एक कर सभी आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया। उस वक्‍त इनमें से ज्‍यादातर की उम्र 26 से 73 के बीच थी। पुल‍िस ने बताया क‍ि मह‍िला को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं।  जब उसे इसके बारे में बताया गया, तो वो सदमे में आ गई। मह‍िला के वकील स्टीफन बेबोन्यू के मुताबिक, एक सुबह वह घबराई हुई उठी, तब उसे लगा क‍ि उसका नया हेयरकट हो गया है, लेकिन उसे समझ नहीं आया क‍ि आख‍िर ये सब हुआ कैसे? बाद में जब उसे सारी कहानी पता चली और अपने पति की तमाम करतूत को अदालत में बाकायदा वीडियो में देखा तो उसने सबसे पहले डोमिनिक से तलाक लिया। मह‍िला का कहना है क‍ि ऐसा लगता है कि डोमिन‍िक को शायद कोई बीमारी है। उसका अतीत भी बहुत अच्छा या साफ सुथरा नहीं है। उस पर 1991 में पेरिस में 23 साल की एस्टेट एजेंट के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या का भी आरोप है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp