कार के साथ सरपंच जी ने किया गजब का खेल, क्रिएटिविटी देख आंखे खुली रह जाएंगी, ट्रैफिक पुलिस ने थमाया चालान

UP NOIDA CRIME NEWS: ग्रेटर नोएडा में  एक गाड़ी का फोटो सामने आया है जिसमें टाटा पंच गाड़ी के नाम के साथ क्रिएटिविटी दिखाते हुए गाड़ी के नाम के आगे सर और पीछे जी लगा दिया।

जांच जारी

जांच जारी

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 5:40 PM)

follow google news

नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

UP NOIDA CRIME NEWS: दिल्ली एनसीआर में अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी गाड़ियों पर तरह-तरह की क्रिएटिविटी करते रहते हैं। कभी गाड़ी पर जाति सूचक शब्द लिखवा कर तो कभी किसी और तरीके अपनाते हैं। अब ग्रेटर नोएडा से गाड़ी के नाम के साथ एक ऐसा ही अजीबो गरीब क्रिएटिविटी युवक के द्वारा गाड़ी के नाम पर की गई जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कार के नाम पर खेल

फोटो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लेते हुए गाड़ी का चालान काट दिया है। दरअसल दिल्ली एनसीआर में लोग अपनी गाड़ी पर अपने शौक के अनुसार अलग-अलग तरीके के क्रिएटिविटी जैसे काम करते रहते हैं ताकि उनकी गाड़ी सड़क पर सबसे अलग लगे । जहां गाड़ियों पर सबसे ज्यादा जाति सूचक शब्द लोग सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। जिस पर की ट्रैफिक पुलिस द्वारा उलंघन करने के बाद लगातार चालान काटने की कार्रवाई भी समय समय पर की जाती है। ग्रेटर नोएडा में  एक गाड़ी का फोटो सामने आया है जिसमें टाटा पंच गाड़ी के नाम के साथ क्रिएटिविटी दिखाते हुए गाड़ी के नाम के आगे सर और पीछे जी लगा दिया।  

पुलिस ने काटा चालान

यानी गाड़ी का पूरा नाम सरपंच जी कर दिया, गाड़ी ग्रेटर नोएडा इलाके में घूम रही थी किसी ने गाड़ी के नाम के साथ क्रिएटिविटी देख गाड़ी का फोटो खींच लिया। फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही फोटो देख लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है वही फोटो ट्रैफिक पुलिस तक पहुंचने पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का 500 का चालान काट दिया है। 


 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp