नोएडा के नॉलेज पार्क में पुलिस और बदमाश के बीच जबरदस्त मुठभेड़, कुशीनगर के शातिर लुटेरे के पैर में लगी गोली

UP NOIDA BIG CRIME: आरोपी के कब्जे से एक मोटर साइकिल, 5,000 रुपये नगद व 15 एटीएम कार्ड और एक अवैध तमन्चा .315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस .315 बोर व एक खोखा कारतूस .315 बोर बरामद

एक बदमाश गिरफ़्तार

एक बदमाश गिरफ़्तार

23 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 23 2023 9:55 AM)

follow google news

UP NOIDA BIG NEWS: नोएडा नॉलेज पार्क पुलिस ने चेकिंग के दौरान शारदा गोल चक्कर पर मोटरसाइकिल नं0- यूपी 16 सीके 3718 को रूकने का इशारा किया गया जिसपर मोटरसाइकिल सवार वहाँ से भागने लगा पुलिस टीम ने पीछा करने पर बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई जिसपर पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी। 

शातिर बदमाश पर सोलह मुक़दमे

पुलिस की गोली पैर में लगने के कारण मोटरसाइकिल सवार आरोपी राजेन्द्र उर्फ लल्लू उर्फ लीलू घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से एक मोटर साइकिल, 5,000 रुपये नगद व 15 एटीएम कार्ड और एक अवैध तमन्चा .315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस .315 बोर व एक खोखा कारतूस .315 बोर बरामद हुए है। इस शातिर बदमाश के ख़िलाफ़ लूट, चोरी आदि के 16 मामले दर्ज हैं। 

यूपी में योगी सरकार आने के बाद लगातार एनकाउंटर

पुलिस अफ़सरों का कहना है की आरोपी कल्लू के बाक़ी साथिओं की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी बदमाश यूपी के कुशीनगर का रहने वाला है। ये बदमाश नोएडा के कासना में रहकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था। ग़ौरतलब है यूपी में योगी सरकार आने के बाद लगातार एनकाउंटर का सिलसिला जारी है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp