UP NEWS : हापुड़ में सपा नेता की बीवी का मर्डर, घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली

जहां बेखौफ बदमाशों ने एक सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी को गोलियों से भून डाला.

Crime Tak

Crime Tak

30 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 30 2024 5:45 PM)

follow google news

UP Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी को गोलियों से भून डाला. जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन का है. जहां बुलंदशहर रोड स्थित सामिया में हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह सुबह किसी काम से घर से निकला था. शनिवार दोपहर उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। तभी दिनदहाड़े बदमाशों ने उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी.

सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने सपा नेता के घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग की. जिसमें सपा नेता की पत्नी को कई गोलियां लगीं. इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp