यूपी के अमेठी में बड़ा सड़क हादसा, डंपर और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

UP News: रायबरेली-सुल्तानपुर मार्ग पर सरायभागवानी गांव के पास शुक्रवार को मोटरसाइकिल और डंपर की टक्कर की घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

जांच जारी

जांच जारी

09 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 1:25 PM)

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली-सुल्तानपुर मार्ग पर सरायभागवानी गांव के पास शुक्रवार को मोटरसाइकिल और डंपर की टक्कर की घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार विशाल (25) उसकी पत्नी मनीषा (23) तथा मां सरिता देवी (50) गौरीगंज बाजार जा रहे थे कि तभी यह घटना हुयी।

एक ही परिवार के तीन की मौत

सिंह ने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी लोग थाना क्षेत्र के गढामाफी गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि गौरीगंज की तरफ से आ रहे डंपर ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के तीनों लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

डंपर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद डंपर चालक, वाहन लेकर भागने का प्रयास किया पर उसे थाना मुंशीगंज की पुलिस ने पकड़ लिया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp