मां को ढूंढने गए 5 साल के मासूम बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला, बरेली में कुत्तों का आतंक

UP News: बरेली में अवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कुत्तों ने 5 साल के मासूम को नोच कर मार डाला.

जांच जारी

जांच जारी

17 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 17 2023 4:40 PM)

follow google news

UP News: यूपी के बरेली में एक 5 साल का मासूम बच्चा अपनी मां को ढूंढता हुआ घर से बाहर निकला तो वह गली के अवारा कुत्तों का शिकार बन गया. यह घटना बरेली के थाना शेरगढ़ की बताई जा रही है जब एक पांच साल का दक्ष अपनी मां को तलाशने के लिए घर से निकल ही था कि कुत्तों के झुंड ने मासूम पर हमला कर दिया और नोच कर बुरी तरह से घायल कर दिया लोग मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई.

जंगल में चारा लेने गई थी बच्चे की मां

बताया जा रहा है कि शेरगढ़ स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाले छेदा लाल राठौर की पत्नी सरोज मंगलवार शाम को चारा लेने के लिए जंगल में गई थी तभी उसका 5 वर्षीय बेटा दक्ष घर में खेल रहा था और मां को तलाशते हुआ घर से बाहर निकला गया कि तभी कुत्तों ने मासूम बच्चे दक्ष पर हमला कर दिया.

कई बार शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई

उपचार के दौरान घायल बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई यह खबर जैसे ही परिवार में लगी तो घर में कोहराम मच गया परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. कई बार शिकायत भी हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कई बार मांग हो चुकी है लेकिन अभी तक अभियान नहीं चलाया गया.

पशु चिकित्सक का बयान

हमें समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी मिली थी कि ग्रामीण क्षेत्र में कुत्ते के हमले में एक मासूम बच्चे को चोट पहुंची है. हमारी नगर निगम की टीम लगातार क्षेत्र में कुत्तों को पकड़ कर टीकाकरण का अभियान लगातार चलाए जा रही है. हमारी टीम विभिन्न क्षेत्रों में कुत्तों को पकड़ती है. लगभग 1500 कुत्तों को पड़कर उनका टीकाकरण और नसबंदी की है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp