गर्लफ्रेंड को लेकर भाग रहा था बॉयफ्रेंड, कैब चालक को हुआ शक, ड्राइवर ने थाने में घुसा दी कार, मचाया शोर

UP Meerut Crime: हितेश ट्रेन से मेरठ आया और यहां से एक कैब बुक करके युवती से मिलने खतौली में उसके गांव पहुंच गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

07 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 7 2023 9:15 PM)

follow google news

मेरठ से उस्मान चौधरी की रिपोर्ट

UP Meerut Crime: मंगलवार की रात को अचानक एक कार मेरठ के मवाना थाने के अंदर जा घुसी। कार से सिर बाहर निकाल कर कार का चालक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। शुरुआत में पुलिसकर्मियों की समझ में नहीं आया कि माजरा क्या है। थाने में तैनात पुलिस वाले कार के पास आ गए। जानकारी हासिल की तो पता चला कि गाड़ी में बैठा युवक खतौली से प्रेमिका को लेकर फरार हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने युवक और उसकी प्रेमिका को थाने में बैठा लिया। 

कार का चालक जोर-जोर से चिल्लाने लगा

दोनों के परिजनों को सूचना दी गई। बाद में दोनों को खतौली पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक राजस्थान के बनार का रहने वाला है। हितेश नाम के युवक की दोस्ती लगभग दो साल पहले सोशल मीडिया के जरिए लड़की से हुई थी। हितेश की प्रेमिका मुजफ्फरनगर के खतौली की रहने वाली है। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिजन शादी को राजी नहीं थे लिहाजा दोनों ने घर छोड़ने का फैसला लिया। 

गर्लफ्रेंड को लेकर भागा प्रेमी

मंगलवार रात को हितेश ट्रेन से मेरठ आया और यहां से एक कैब बुक करके युवती से मिलने खतौली में उसके गांव पहुंच गया। यहां से हितेश ने प्रेमिका को कार में बैठा लिया और ड्राइवर से वापस चलने को कहा। घर से भागना था लिहाजा प्रेमिका काफी घबराई हुई थी। जिससे चालक को शक हुआ और उसने युवक से पूरे मामले की जानकारी मांगी। हितेश उसे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा था। फिर क्या था ड्राइवर ने कार को मेरठ के मवाना में घुसा दिया। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp