मथुरा में देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिवार वालों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

UP Mathura Crime News: मथुरा जनपद में प्रेमिका के बुलावे पर उससे मिलने पहुंचे युवक की प्रेमिका एवं उसके परिजनों ने पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 20 2023 3:15 PM)

follow google news

UP Mathura Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में प्रेमिका के बुलावे पर उससे मिलने पहुंचे युवक की प्रेमिका एवं उसके परिजनों ने कथित रूप से पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। मामले में प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

गांव के लोगों ने युवक के शव को खेत में देखा

पुलिस ने बताया कि घटना का पता मंगलवार की सुबह उस समय चला जब शौच के लिए खेतों की ओर गए गांव के लोगों ने युवक के शव को देखा। देहात पुलिस अधीक्षक त्रिगुण बिसेन ने बताया कि घटना मगोर्रा थाने के सोन गांव की है, जहां सोमवार की रात कथित रूप से प्रेमिका बताई जा रही युवती से मिलने उसके घर पहुंचे युवक को उसके परिजनों ने उसे गांव के बाहर ले जाकर पेड़ से बांध दिया।

परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा

अधिकारी ने बताया कि युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान गोविंद (22) के तौर पर की गयी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के जीजा ने शव की शिनाख्त कर प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में प्रेमिका समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है ।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp