लखनऊ में कस्टम की गिरफ्त में थे 36 सोना तस्कर, अचानक कस्टडी से हो गए ग़ायब, कहां गया चार करोड़ का सोना?

UP Lucknow: हैरानी की बात ये है कि कुछ घंटों के भीतर सभी 36 स्मगलर्स कस्टम की हिरासत से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गए।

जांच जारी

जांच जारी

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 3:26 PM)

follow google news

UP Lucknow News: यूपी के लखनऊ एयरपोर्ट पर एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। एयरपोर्ट पर शक की बिनह पर हिरासत में लिए गए 36 तस्कर मौके से फरार हो गए। हुआ यूं कि शारजाह से एक फ्लाइट में 36 स्मगलर्स सवार होकर लखनऊ उतरे थे। ये बताया जा रहा है कि उनके पास करीब चार करोड़ का सोना था। इन यात्रियों के पास भारी मात्रा में सिगरेट और कैश के साथ पेट में सोना छुपाए जाने की सूचना मिली थी। ऐसी जानकारी थी कि सभी 36 लोगों ने पेट में लगभग कई किलो सोना छुपा रखा है।

एयरपोर्ट से 36 तस्कर मौके से फरार 

जानकारी के मुताबिक कस्टम विभाग के अधिकारियों ने सोने की तस्कीर के शक में शारजाह से आने वाले ने 36 यात्रियों को मंगलवार को हिरासत में लिया था। हैरानी की बात ये है कि कुछ घंटों के भीतर सभी 36 स्मगलर्स कस्टम की हिरासत से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गए। जबकि सभी को एयरपोर्ट परिसर के भीतर कड़ी केंद्रीय सुरक्षा में रखा गया था।

कहां गायब हो गया चार करोड़ का सोना?

ये सनसनीखेज मामला खुला तो काफी वक्त बीतने के बाद लखनऊ पुलिस को जानकारी दी गई। जब तक बात पुलिस तक पहुंची तब तक ये सभी 36 कथित स्मगलर एयरपोर्ट से फरार हो चुके थे। ये सभी यात्री रामपुर टांडा के रहने वाले थे। इस गंभीर मामले में अभी तक DRI या कस्टम विभाग की तरफ से कोई बयान नही दिया गया है। लखनऊ पुलिस का कहना है सूचना मिलने के उपरांत वो चिन्हित स्मगलर्स के बारे में जानकारी जमा कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp