लखनऊ में पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या, बीवी बच्चों की लाश के साथ घर में ही तीन दिन तक रहा कातिल

UP Lucknow: लखनऊ के बिजनौर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और शवों को करीब तीन दिनों तक घर में रखा।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 5:10 PM)

follow google news

Lucknow Crime News: लखनऊ पुलिस आयुक्तालय के बिजनौर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और शवों को करीब तीन दिनों तक घर में रखा। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। घर से दुर्गंध आने पर घटना की जानकारी मिली। लखनऊ दक्षिण के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) तेज स्वरूप सिंह ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि मामले का आरोपी राम लखन गौतम मूल रूप से बलरामपुर जिले का रहने वाला है और बिजनौर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी दो बच्चों की हत्या

डीसीपी ने बताया कि रविवार दोपहर मकान मालिक धीरेंद्र कुमार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी राम लखन गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान ज्योति (30), उसकी बेटी पायल (छह) और बेटे आनन्‍द (तीन) के रूप में हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है। मामले में जांच जारी है।

डेडबॉडी के साथ घर में ही तीन दिन तक रहा 'कातिल'

पुलिस के मुतबिक ज्योति और रामलगन की शादी को करीब सात साल हो चुके थे। रामलगन को शक था कि ज्योति का किसी युवक से अवैध संबंध है। वो अक्सर चोरी छुपे ज्योति का फोन चेक किया करता था। दोनों में इसी बात को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी। पुलिस के मुताबिक 28 मार्च को भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। लड़ाई के दौरान ही राम लगन ने पत्नी ज्योति का गला दबा दिया। कत्ल की वारदात बच्चों ने देख ली थी लिहाजा राम लगन ने बेटी पायल और आनंद का भी गला घोंट दिया। कत्ल के बाद आरोपी उसी कमरे में रात बिताता रहा जहां तीन लाशें पड़ी थीं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp