UP Asad News: असद की मां बोली मासूम है मेरा असद, अकेला मत छोड़ना! नहीं बचा अतीक का शेर

UP Atiq News: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता ने गुलाम से कहा था- असद छोटा है मेरा मासूम बेटा है उसका साथ मत छोड़ना।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 5:42 PM)

follow google news

UP Asad Encounter: पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता ने गुलाम से कहा था कि असद को किसी तरह बाहर निकालो। अतीक अहमद की पत्नी व असद की मां ने ये भी कहा था कि मेरा बेटा असद मासूम है उसका साथ ना छोड़ना। उसे अकेला ना छोड़ना। 

असद व गुलाम के अनकाउंटर के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खुलासा ये भी हुआ है कि असद की मां शाइस्ता चाहती थी कि गुलाम असद के नेपाल के रास्ते देश के बाहर ले जाए। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि आखिर क्या था असद की जान बचाने का प्लान? दरअसल बेटे असद को बचाने के लिए शाइस्ता ने उसे नेपाल के रास्ते गल्फ भेजने का प्लान बना लिया था। 

पुलिस पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि अतीक ने लखनऊ के एक से 80 लाख रुपये अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन को पहुंचाने के लिए कहा था ताकि ये पैसा असद व गुलाम तक पहुंचाया जा सके।  

गौरतलब है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बेटे असद व शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया था। यूपी एसटीएफ की कई टीमें पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम के साथ साथ बाकी शूटरों की तलाश में छापेमारी कर रही थीं। बता दें कि अतीक के बेटे असद पर पांच लाख का इनाम था।

दरअसल असद ने 12वीं पास किया था और उसने अपनी पढ़ाई प्रयागराज के एक अंग्रेजी स्कूल से की थी। उसके 12वीं में 85% नंबर थे। जानकारी के मुताबिक असद विदेश में कानून की पढ़ाई करना चाहता था और इसलिए वह पहले ही कई कॉलेज में एडमिशन के लिए आवेदन कर चुका था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp