यूपी के बलिया में किशोरी को अगवा कर चार माह तक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

UP Crime News: बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में 17 वर्षीया एक किशोरी को अगवा कर तकरीबन चार माह तक उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 9:00 PM)

follow google news

UP Crime News: बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में 17 वर्षीया एक किशोरी को कथित रूप से अगवा कर तकरीबन चार माह तक उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव की यह किशोरी गत नौ जुलाई 2023 को लापता हो गई थी। 

नाबालिग से चार माह तक बलात्कार

इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर गड़वार थाना क्षेत्र के सिंहाचंवर गांव के नीरज कुमार पासवान एवं उसके माता-पिता के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने गत 11 नवम्बर को असम से किशोरी को मुक्त करा लिया। 

असम से मुक्त कराई लड़की

किशोरी ने पुलिस को बताया कि नीरज कुमार पासवान उसे अगवा कर असम ले गया तथा उसके साथ तकरीबन चार माह तक बलात्कार किया। आनंद ने बताया कि पुलिस ने नीरज कुमार पासवान को सोमवार को चिलकहर रेलवे स्टेशन के समीप से गिरफ्तार कर लिया तथा बलिया की स्थानीय एक अदालत में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp