यूपी के सुल्तानपुर में बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या, कातिल फरार

UP CRIME NEWS: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अज्ञात लोगों ने एक वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

14 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 14 2023 2:50 PM)

follow google news

UP CRIME NEWS MURDER: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बुजुर्ग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अज्ञात लोगों ने एक वृद्ध की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अफसरों ने मौका मुआयना किया। 

70 साल के बुजुर्ग को काट डाला

पुलिस अफसरों शनिवार को हत्या के विषय में जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में शुक्रवार रात तुलसीराम निषाद (70) की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। एएसपी विपुल कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

फरार कातिलों की तलाश में पुलिस

उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की पुत्रवधू की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि परिवार के अनुसार बुजुर्ग का एक व्यक्ति से शुक्रवार को झगड़ा हुआ था और व्यक्ति ने बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी दी थी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp