10 दिनों के अंदर डाका डालेंगे, पूरा गांव लूट लेंगे, यूपी के ख़लीलाबाद में डकैतों ने दीवार पर चिपकाए ये पोस्टर

UP Crime: डकैती वाले ये पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस अफसरों ने ग्रामीणो को आश्वासन दिया है कि सबकी सुरक्षा की जाएगी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 29 2023 4:50 PM)

follow google news

UP Crime News: यूं तो चोर डकैत चोरी छुपे वारदातों को अंजाम देते हैं। लेकिन यूपी में गोरखपुर से सटे जिले संतकबीर नगर में डकैतों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। डकैतों ने दीवार पर बाकायदा पोस्टर लगाकर डकैती डालने का ऐलान किया है। घटना दुधारा ते चिउटना इलाके की है। यहां गांव में कई दीवारों पर ग्रामीणों को पोस्टर नजर आए। पोस्टर में लिखा था कि:

चेतावनी : चिउटना गांव में आने वाले दस दिनों के अंदर हम सब अपनी गैंग के द्वारा भयानक डाका डालेंगे। तुम सब लोग कितना जागोगे रात में, यह सभी गांवों के लिए चेतावनी है। आने वाले दस दिनों के अंदर चिउटना गांव के कुछ चुनिंदा घरों में हमारी टीम द्वारा भयानक लूटपाट किया जाएगा। तुम सब के अंदर जितनी ताकत है लगा लो, लेकिन हम तुम्हारे गांव को लूट कर ही रहेंगे।

नोट- डाका कुछ चुनिंदा घरों में ही डाला जाएगा

डकैतों की गांव वालों को चुनौती

ये पोस्टर देखकर गांव वाले भी हैरान रह गए। गांव के प्रधान मोहम्मद इस्माइल ने फौरन पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। इस बीच डकैती वाले ये पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस अफसरों ने ग्रामीणो को आश्वासन दिया है कि सबकी सुरक्षा की जाएगी। हो सकता है कि ये किसी शरारती तत्व की करतूत हो। पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टर चिपकाने वालों का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।पुलिस ने पोस्टर निकलवा कर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस गश्त भी बढ़ा दी गई है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp