पीलीभीत में खौफनाक वारदात, पहले लड़की को मारी गोली फिर घर जाकर युवक ने कर ली आत्महत्या

UP Crime News: जिले के थाना घुघचिहाई क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक युवती की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 3:15 PM)

follow google news

UP Crime News: जिले के थाना घुघचिहाई क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक युवती की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पूरनपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील दत्त ने पत्रकारों को बताया कि युवक ने युवती की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

खेत में मारी युवती को गोली

घुंघचाई थाना पुलिस के अनुसार, घटना ग्राम ज्ञानपुर महोलिया की है। उसले बताया कि यहां की रहने वाली 18 वर्षीय अर्चना वर्मा अपनी सहेली हिना के साथ सुबह करीब सात बजे धान की रोपाई के लिए खेत जा रही थी, तभी पहले से रास्ते में ही घात लगाए बैठे मंजीत ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही घर के अंदर जाकर युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या की

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पड़ताल की है। पुलिस ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार मौके से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp