मंदिर गई युवती की 30 घंटे बाद मिली लाश, तालाब में शव मिलने से सनसनी, रेप बाद हत्या की आशंका

UP Crime News: मृतका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

21 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:25 PM)

follow google news

महोबा से नाहिद अंसारी की रिपोर्ट  

UP Crime News: यूपी के महोबा जिले में घर से पूजा करने मंदिर गई युवती का 30 घंटे बाद शव तालाब में मिला। परिजनों ने दुष्कर्म बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। लापता युवती का शव तालाब में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।  मृतका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। 

दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप 

मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमॉर्टम कराए जाने की मांग की है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भेजा है। प्रशासन ने महिला डॉक्टर की उपस्थिति में पैनल बनाकर पोस्टमार्टम करने एवं पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफ़ी कराने के आदेश दिए है। वहीं पुलिस की कई टीमों का गठन कर मौत के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई हैं। महोबा जिले के कबरई थाना कस्बे में 30 घंटे से लापता युवती का शव वर्मा तालाब में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई।  

30 घंटे से लापता युवती का शव वर्मा तालाब में उतराता मिला

घटना की सूचना मिलते ही परिजन और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए। मृतका के गले में गहरे घाव के निशान होने के चलते परिजनों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे उसकी 21 वर्षीय पुत्री प्रसाद चढ़ाने के लिए हनुमान मंदिर गई थी। दोपहर तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। लेकिन पुत्री का कोई सुराग नहीं लगा, तब पिता ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। दूसरे दिन देर शाम कबरई के वर्मा तालाब में एक युवती का शव मिलने की सूचना मिली जब वहां जाकर देखा तो वह शव गुमशुदा युवती का था। मृतका के मामा, पिता और मां ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है घटना के बाद गला रेतकर हत्या कर दी । 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp