बाइक टकराने पर हत्या, यूपी के महराजगंज में बाइक सवार युवक को लाठियों से पीटकर मार डाला, तीन गिरफ्तार

UP Crime News: महाराजगंज के घुघुली में एक युवक की बाइक साइकिल से टकरा गई, विवाद में लाठियों से पीट-पीट कर बाइक सवार की हत्या कर दी गयी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 2:45 PM)

follow google news

UP Crime News: यूपी के महाराजगंज जिले में मामूली विवाद में एक युवक को पीट पीटकर मार डाला गया। घटना घुघुली इलाके की है। यहां बाइक सवार एक युवक की एक दूसरे युवक की साइकिल से टक्कर हो गई। जिसके बाद साइकिल वाले युवक ने स्थानीय युवकों को बुला लिया। 

युवक को पीट पीटकर मार डाला

मामूली से विवाद में युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आतिश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात घुघुली थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव का निवासी सलमान (28) मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी बल्‍लो गांव के पास साइकिल सवार विश्राम से उसकी टक्कर हो गयी। 

लाठी-डंडों से सलमान की पिटाई

दोनों के बीच विवाद हो गया और विश्राम ने अपने दो बेटों को बुलाकर लाठी-डंडों से सलमान की पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गयी। एएसपी ने बताया कि घटना में शामिल विश्राम और उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp