बेडरुम में मां के साथ प्रेमी को देख बोली बेटी, मम्मी...भईया के साथ ये क्या कर रही हो? मां ने आशिक के साथ मिलकर बेटी को मार डाला

UP Crime: युवती किसी भी खतरे से बेखबर प्रेमी की बाहों मे थी, तभी आ गई बेटी, शोर मचाया तो जन्म देने वाली मां ने कर दी हत्या।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 6:25 PM)

follow google news

हापुड़ से देवेन्द्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के हापुड़ मे मासूम काव्या के क़त्ल का सनसनीखेज खुलासा हो गया है। क़ातिल कोई और नहीं बल्कि उसको जन्म देने वाली मां सुलेखा निकली। मां ने अपने प्रेमी अंकित तोमर के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर में ट्रक चालक राजेश अपने परिवार के साथ रहता है। रोजी रोटी के लिए राजेश अक्सर बाहर रहता है। इसी बीच राजेश की पत्नी सुरेखा का अपने जेठ के बेटे अंकित के साथ अवैध संबंध बन गए और राजेश के बाहर जाने पर सुरेखा अंकित के साथ रंगरेलियां मनाती थी।

मासूम काव्या के क़त्ल का सनसनीखेज खुलासा

बीते 31 मार्च 2024 को ट्रक ड्राईवर राजेश गाड़ी लेकर बाहर गया हुआ था। तब  सुरेखा ने अपने जेठ के बेटे अंकित को घर में बुला लिया। दोनों बेडरुम में थे। इस बात से बेखबर कि बेडरुम के दरवाजे की कुंडी नहीं लगी है। तभी अचानक 6 साल की काव्या बेडरुम में मां को ढूंढते हुए पहुंची। बेडरुम में बच्ची ने देखा कि मां के साथ उसका चचेरा भाई नग्न अवस्था में था। ये देखकर काव्या ने कहा मम्मी क्या कर रही हो। कपड़े क्यों नहीं पहने हैं मैं पापा को बता दूंगी।

प्रेमी की बाहों मे न्यूड थी मां

बस काव्या की यही बात मासूम की जिंदगी पर भारी पड़ गई। मां को चेचेरे भाई अंकित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बेटी के सामने मां और प्रेमी का राज़ खुल चुका था। अब अंकित और सुरेखा ने बेटी को दबोच लिया। घर में ही दोनों ने मिलकर काव्या की दरांती से हत्या कर दी और रात के अंधेरे में मासूम के शव को खंडहर बने एक घर में फेंक दिया। सुरेखा ने कत्ल के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलिस को काव्या की गुमशुदगी की शिकायत दे दी।

आशिक संग मिलकर बेटी को गला दबाकर मार डाला

कत्ल का ये मामला बेहद उलझा हुआ था लिहाजा हापुड़ के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा ने मासूम की हत्या में खुद ही बारीकी से जांच की। एसएसरपी ने राजेश के घर का बारीकी से निरीक्षण किया तो उन्हें दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए और फर्श को पानी से धोया गया था। घर की नाली में भी खून की बूंदे दिखाई दीं। पुलिस टीमने फौरन मकान को सील करा दिया और सुरेखा को पूछताछ के लिए थाने ले आई। सख्ती से पूछताछ के बाद सुरेखा टूट गई और काव्या की हत्या का भेद खुल गया। पुलिस ने सुरेखा व अंकित को गिरफ्तार कर लिया है और काव्या की हत्या में इस्तेमाल दरांती को भी पुलिस ने बरामद कर ली है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp