फिरोज़ाबाद में 200 रुपए के लिए कत्ल, दावत पर बुलाया शराब पिलाकर दोस्त को जंगल में मार डाला

UP Crime News: यूपी के फिरोजाबाद में 200 रुपए उधार नहीं चुकाने पर युवक की हत्या कर दी गई, हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 7:15 PM)

follow google news

फिरोजाबाद से सुधीर शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime Murder News: यूपी के फिरोजाबाद में हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां थाना उत्तर इलाके के नगलापान सहाय में रहने वाले कमलेश की हत्या कर दी गई। कमलेश को इसलिए मार डाला गया क्योंकि उसने अपने एक परिचित भूपेंद्र को 200 रुपए उधार लिए थे। कमलेश से कई बार अपने 200 रुपए मांगे लेकिन भूपेंद्र ने वापस नहीं कर पा रहा था।

200 रुपए के लिए हत्याकांड

इसी जरा सी बात को लेकर कमलेश और भूपेंद्र में बीच गाली गलौज हुई। भूपेंद्र ने कमलेश को भद्दी भद्दी गाली देते यहां तक कहा कि वह 200 वापस नहीं करेगा। जो करना हो कर लो। अपनी बेइज्जती होते देख कमलेश ने बदला लेने के लिए अपने पांच साथियो के साथ भूपेंद्र को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया।

दावत पर बुलाया मार डाला

प्लान के मुताबिक 9 नवंबर रात को कमलेश ने दावत खाने के बहाने भूपेंद्र को एकांत में बुलाया। पहले भूपेंद्र को शराब पिलाई और फिर अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को झाड़ियां में फेंक दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है तीन हत्या आरोपी दीवान सिंह, विजय और मनोज को गिरफ्तार किया है तथा दो कमलेश और रघुराज अभी फरार हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp