बिजनौर में दो हत्याओं का राज़, महिला का मिला कंकाल, आरोपी खून से सने हाथ लेकर पहुंच गया थाने

UP CRIME NEWS DOUBLE MURDER: पुलिस चौकी अकबर आबाद पर एक युवक खून से सने हाथ लेकर पहुंचा पुलिस के पास साथ ही उसके कपड़ो पर भी खून लगा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

14 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 14 2023 6:30 PM)

follow google news

UP CRIME NEWS DOUBLE MURDER: यूपी के बिजनौर में दो लोगों की हुई मौत, ,साथ ही महिला का कंकाल मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है. वहीं दूसरी और खून से सने हाथ लेकर पहुंचा आरोपी पहुंचा पुलिस स्टेशन. दरअसल, यूपी के बिजनौर में तीन मामले सामने आए है. जिसमें एक आरोपी खून के हाथ लेकर और खून से सने कपड़े लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन.

क्या है कत्ल का पहला मामला

दरअसल, कोतवाली देहात थाने की पुलिस चौकी अकबर आबाद पर एक युवक खून से सने हाथ लेकर पहुंचा पुलिस के पास साथ ही उसके कपड़ो पर भी खून लगा हुआ था. वहां उस युवक ने बताया कि वह एक शख्स का खून करके आया है. उसने बताया कि वह उस शख्स के साथ देवस्थान पर बैठकर सिगरेट पी रहा था. इतने में ही दोनों के बीच सिगरेट को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसने उसके सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी निकाल ली और शव को पोस्टमार्टम कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

क्या है दूसरी लाश की कहानी

देहात थाना क्षेत्र के धामपुर इलाके के मिलक तखावली गांव में रहने वाले 45 साल के सत्यपाल सिंह की अपने ही घर के बाहर खून से लथपथ लाश मिली. जिसके बाद से गांव के लोग सहम गए है. इलाके को पुलिस ने सील कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने लोगों से पुछताछ शुरु कर दी है. साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी है.

तीसरा आखिर किसका है यह कंकाल

स्योहारा थाना क्षेत्र के पीतूपुरा मंडैया गांव के खेत में महिला का कंकाल मिला है. जिसके बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. एसपी नीरज जादौन का कहना है कि महिला 20 सितंबर को घर से चारा लेने गई थी और तभी से लापता हो गई थी. इस संबंध में शिवरा थाने में भी एक मुकदमा दर्ज है. कंकाल का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जिस खेत से कंकाल मिला है, उसमें काफी दिनों से पानी भरा हुआ था. इसी के कारण इसका पता नहीं लगा. पानी कम होने पर शव नजर आया तो गांववालों ने पुलिस को सूचना दी थी.  

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp