शामली के नवोदय विद्यालय में कक्षा सात के छात्र से कुकर्म, आठ छात्रों के खिलाफ केस दर्ज

UP Crime News: शामली जिले में एक नवोदय विद्यालय के छात्रावास के आठ छात्रों द्वारा इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

24 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 24 2023 2:45 PM)

follow google news

UP Crime News: मुजफ्फरनगर से सटे शामली जिले में एक नवोदय विद्यालय के छात्रावास के आठ छात्रों द्वारा इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़ित के परिवार द्वारा बुधवार को थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार बीते 17 अगस्त को हॉस्टल में आठ लड़कों ने पीड़ित लड़के की पिटाई की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

अश्लील फिल्में देखकर वारदात

आरोप है कि इन्हीं लड़कों ने 25 जुलाई को भी हॉस्टल में उसके साथ कुकर्म किया था। शामली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर सभी आठ आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित लड़के को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

आरोपी 11 से लेकर 17 साल तक के

इस बीच, स्कूल प्रबंधन ने सभी आरोपी छात्रों को 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिया है और घटना की जांच के आदेश दिए हैं। हैरानी की बात ये है कि शामली में कक्षा सात के स्टूडेंट छात्र से कुकर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की उम्र 11 से  17 साल के बीच है। ये सभी छात्र क्लास 7वीं, 8वीं और 11वीं के छात्र हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp