आगरा में कारोबारी की लूटपाट के दौरान हत्या, लुटेरों ने पीट पीटकर मार डाला, एनकाउंटर के बाद एक लुटेरा गिरफ्तार

UP Crime: आगरा में एक कारोबारी के दुकान में काम करने वाले व्यक्ति ने कारोबारी की पिटाई कर उसकी जान ले ली और उसकी पत्नी को घायल कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 2:00 PM)

follow google news

UP Crime News: ताजनगरी आगरा में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि शोरुम में काम करने वाले इंप्लाई ने किया है। ये वारदात आगरा के विजय नगर इलाके में सामेन आई। आगरा में एक कारोबारी के दुकान में काम करने वाले व्यक्ति ने कोरोबारी की पिटाई कर उसकी जान ले ली। कारोबारी के आरोपी नौकर का नाम लोकेश हो जो कि ताजगंज का रहने वाला है। 

कारोबारी को पीट-पीटकर मार डाला

इतना ही नहीं आरोपी ने कारोबारी की पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुकान में काम करने वाले व्यक्ति के साथियों ने कारोबारी की दुकान में लूटपाट भी की है। जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर दिन दहाड़े 4 बदमाशों ने कारोबारी के घर को निशाना बनाया था। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने करोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर में मौजूद नगदी और जेवरात लूट ले गए थे।

घर से जेवर और नकदी भी ले गए

पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि यह घटना हरिपर्वत पुलिस थाना क्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर हुई। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में एक शिकायत दर्ज की गई थी। अभी लूटपाट को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि पुलिस की टीम का एक आरोपी से साथ एनकांउटर हो गया। आरोपी का नाम राजू कुशवाहा है। पुलिस को अब लोक्श और उसके दो साथियों की तलाश है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp