चिता में जल गए प्यार के रिश्ते, डोली उठने से पहले उठी नेहा की अर्थी, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को मारी गोली, खुद भी की खुदकुशी

UP Crime: जब इश्क जुनून बन जाए तो फिर मोहब्बत की हर दास्तान का हश्र लगभग यही होता है जो इस कहानी का हुआ।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 6 2024 12:20 PM)

follow google news

बुलंदशहर मुकुल शर्मा की रिपोर्ट

UP Crime Murder: किसी ने सच कहा ये इश्क नहीं आसां। आग का दरिया है। ये कहानी भी इश्क़ के एक ऐसे जुनून की है जिसने रिश्तों को चिता में जलाकर खाक कर दिया। ये मोहब्बत की वो खूनी दास्तान है जिसने लोगों को हिला कर रख दिया। इस इश्क का आगाज तो ख़ौफ़नाक था अंजाम भी बेहद भयानक निकला। बस यूं समझ लीजिए कि जब इश्क जुनून बन जाए तो फिर मोहब्बत की हर दास्तान का हश्र लगभग यही होता है जो इस कहानी का हुआ।

इश्क नहीं आसां, आग का दरिया है 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली इलाके मे कत्ल और खुदकुशी का खौफनाक मामला सामने आया है। घटना गाँव नयाबांस की है। प्रेमिका की शादी किसी लड़के के साथ तय हो जाने के कारण प्रेमी ने उसे गोली मारकर फिर खुद को भी गोली मार ली दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गाँव में दुख और मातम का माहौल पैदा हो गया। 

रिश्तों को चिता में जलाकर खाक कर दिया

नयाबांस इलाके में नेहा और टीटू को मोहब्बत धीरे धीरे परवान चढ़ रही थी। 28 साल की नेहा को अपने पड़ोसी टीटू से प्यार हो गया। दोनों मे काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। बताया जा रहा है कि नेहा की शादी किसी अन्य युवक के साथ उसके परिजनों ने तय कर दी थी और आने वाली 13 फरवरी को नेहा की बारात आनी तय थी। 

बारात आने से पहले उठी अर्थी

नेहा की शादी के कार्ड भी छप गए थे और पूरे गांव  और घर में खुशी का माहौल था लेकिन टीटू नेहा की शादी होते नहीं देखना चाहता था। वो बेहद परेशान था और दिमागी रूप से उसका संतुलन सही नहीं था। सोमवार दोपहर टीटू ने कहीं से अवैध हथियार का इंतजाम किया। टीटू पिस्तोल लेकर नेहा के घर पहुंच गया।  

मोहब्बत की वो खूनी दास्तान 

घर पहुंचते ही उसने नेहा पर तमंचे से फायर कर दिया जिससे वह मौके पर उसकी मौत हो गई। उसके बाद टीटू ने खुद ही इस तमंचे से अपने आप को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली और मौके पर नेहा के बगल में ही उसकी भी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बुलन्दशहर शंकर प्रसाद ने बताया कि दोनों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp