ससुर की बीमारी और सेवा से तंग बहू की साजिश, ससुर को दे दी मौत, सोते वक्त डंडे से दबा दिया ससुर का गला

UP Crime: वो हमेशा हमेशा के लिए ससुर से छुटकारा चाहती थी, एक रात मौका पाकर बहू ने ससुर को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 18 2024 5:10 PM)

follow google news

बस्ती से संतोष सिंह की रिपोर्ट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक बहू ने अपने ससुर को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह ससुर के इलाज और उनकी सेवा करते-करते परेशान हो गई थी। वो हमेशा हमेशा के लिए ससुर से छुटकारा चाहती थी। एक रात मौका पाकर बहू ने ससुर को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। 

रिश्तो को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला 

दरअसल बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के छीतही गांव में बीते 15 जनवरी की रात 75 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार की हत्या हुई थी। घर में मौजूद बहू ने पुलिस को बताया कि चुपचाप घर में कोई घुसा और कत्ल कर के फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे की तलाश शुरु की। लेकिन हत्याकांड के सीन से पुलिस समझ गई की इस हत्याकांड को घर के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। पुलिस ने जब बहू सावित्री से सख्ती से पूछताछ की तो लगातार बयान बदलने लगी। पुलिस की सख्ती के आगे सावित्री टूट गई और कत्ल का खुलासा हो गया।

बहू ने ससुर को दी खौफनाक मौत

जी हां इस हत्याकांड की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि बुजुर्ग की छोटी बहू सावित्री ने रची थी। दरअसल ससुर रामकुमार की तबीयत बेहद खराब रहती थी, जिस कारण बहू को ससुर की सेवा करने से परेशानी होती थी और इसी को लेकर कभी कभी ससुर और बहू में कहासुनी भी हो जाती थी। जिससे परेशान होकर छोटी बहू ने बुजुर्ग ससुर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बीते 15 तारीख की रात जब बुजुर्ग गहरी नींद में सो रहे थे तो सावित्री ने लकड़ी से गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। कत्ल के बाद सावित्री ने पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए कंबल ओढा दिया और किसी अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा दिया था। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp