लखनऊ के पास बाराबंकी में खौफनाक वारदात, घर में सो रही महिला की गला काटकर हत्या

UP Crime News: जिले के घुंघटेर थाना क्षेत्र में घर की छत पर सो रही एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर कथित रूप से हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 6 2023 7:05 PM)

follow google news

UP Crime News: जिले के घुंघटेर थाना क्षेत्र में घर की छत पर सो रही एक महिला की धारदार हथियार से गला काटकर कथित रूप से हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जमुआ ग्राम पंचायत के बाहरपारा गांव निवासी रामपाल और उसके बच्चे सोमवार की रात अलग-अलग शादी समारोह में हिस्सा लेने चले गए थे। उस वक्त रामपाल की पत्नी रमाकांति (38) घर में अकेले थी।

पति गया शादी में पत्नी की गर्दन काट दी गई

उसने बताया कि रात करीब एक बजे जब रामपाल और बच्चे घर लौटे तो उन्होंने दरवाजा बंद पाया और खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो तीनों दरवाजे के बाहर पड़ी चारपाई पर सो गये। पुलिस ने बताया कि रमाकांत सुबह करीब पांच बजे उठा और खटखटाने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो वह पीछे की दीवार से चढ़कर छत पर पहुंचा जहां उसने अपनी पत्नी का खून से लथपथ शव देखा।

महिला का सिर काटने वाले की तलाश जारी

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सिंह ने बताया कि धारदार हथियार से गला काटकर महिला की हत्या की गयी है। उन्होंने कहा कि कुछ सुराग मिले हैं जिन पर काम किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp