शाहजहांपुर के स्कूल में गलती से टीचर को लगी गेंद, शिक्षिका ने डंडे से 9 छात्रों को पीटा, निलंबित

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने गेंद लगने के बाद नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

12 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 12 2023 2:00 PM)

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने गेंद लगने के बाद नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार को जिले के शहर थाना क्षेत्र के सरकारी जूनियर हाई स्कूल की है।

नौ छात्रों की बुरी तरह पिटाई

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने छात्र गेंद से खेल रहे थे कि तभी शिक्षिका पूर्णिमा रस्तोगी को गेंद लग गई और इसके बाद शिक्षिका ने डंडों से छात्रों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि पिटाई के चलते कई बच्चे बेहोश हो गये और कई बच्चों को चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कई बच्चों को चोटें आई

पुलिस ने बताया कि सभी छात्र कक्षा सात और आठ के हैं। छात्रों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मीणा ने बताया कि घटना से आक्रोशित अभिभावकों ने शिक्षिका पर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

सभी छात्र कक्षा सात और आठ के

प्राथमिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए रस्तोगी को निलंबित कर दिया है। सिंह ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी एस के मौर्य और सपना रावत की दो सदस्य जांच समिति बनाई गई, जो मामले की जांच कर रिपोर्ट देगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp