माफिया अतीक अहमद के क्राइम साम्राज्य पर एक और चोट, अशरफ के साले जैद मास्टर के खिलाफ केस दर्ज

UP Crime News: जैद किसी से अटेंडेंस रजिस्टर में अपने फर्जी दस्तखत कराता था। जैद मास्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और 420 के तहत केस दर्ज हुआ है।

जांच जारी

जांच जारी

31 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 31 2023 4:55 PM)

follow google news

UP Crime News: प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके गुर्गों के खिलाफ यूपी पुलिस का एक्शन जारी है। ताजा मामले में पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले जैद मास्टर के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की है। कालेज के अटेंडेंस रजिस्टर पर फर्जी तरीके से दस्तखत कराने के मामले में ये एफआईआर दर्ज की गई है। 

माफिया डॉन अतीक अहमद पर शिकंजा

जैद मास्टर प्रयागराज के ही एमआर शेरवानी इंटर कॉलेज में इतिहास विषय के प्रवक्ता के पद पर कार्यरत है। कॉलेज के प्रिंसिपल मोहम्मद याकूब ने शहर के पूरामुफ्ती थाने में ये केस दर्ज कराया है। एफआईआर के मुताबिक बहन जैनब फातिमा व अन्य के साथ मिलकर वक्फ प्रापर्टी हड़पने के मामले में दर्ज मुकदमे से पहले भी जैद मास्टर कालेज नहीं आता था।

जैद मास्टर के खिलाफ एक और एफआईआर

जानकारी के मुताबिक जैद किसी से अटेंडेंस रजिस्टर में अपने फर्जी दस्तखत कराता था। जैद मास्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और 420 के तहत केस दर्ज हुआ है। 18 नवंबर को भी जैद मास्टर और उसकी बहन जैनब समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ वक्फ प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में केस दर्ज हुआ था। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। पुलिस की टीमें जैद मास्टर की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp