10 साल पहले बहन पर फेंका था तेजाब, सगे भाईयों ने लिया खूनी इंतकाम, कुल्हाड़ी से काटा, लाश नदी में बहा दी

UP Crime News: बहन का बदला लेने के लिए उसके दो भाइयों ने आरोपी युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी, लाश को नदी में फेंक दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 2:50 PM)

follow google news

गोरखपुर से रवि गुप्ता की रिपोर्ट

UP Crime News: गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो भाईयों ने बहन पर तेजाब फेंके जाने का खूनी इंतकाम लिया है। बहन पर तेजाब फेंकने के आरोपी को काट डाला और लाश नदी में बहा दी। दरअसल, गीडा थाना क्षेत्र के पिपरी में एक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। दोनों भाईयों ने शव को बाइक पर लाद कर राप्ती नदी में फेंक दिया।

शव को बाइक पर लाद कर राप्ती नदी में फेंका

पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों को हिरासत में लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर एसडीआरएफ की टीमें नदी में शव की तलाश कर रही हैं। नौसढ़ चौकी क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी 35 वर्षीय उमेश चौहान पुत्र शंभू चौहान दिवाली की रात को अचानक गायब हो गया था। काफ़ी समय बीत जाने के उपरांत स्वजन खोजबीन करने लगे मगर पता नहीं चला। सोमवार की सुबह गांव के पास नई कालोनी के नजदीक अधिक मात्रा में खून गिरा दिखा तो परिजनों को शंका हुई और पुलिस को सूचना दी। 

बहन के खून का बदला खून

मुखबिरो की सूचना के बाद गांव के दो सगे भाइयों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दोनों भाईयों ने बताया कि उमेश को कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। शव को राप्ती नदी में फेंक दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने हत्या के बाद शव को करीब दो सौ मीटर घसीटा। बाइक पर लाद कर नदी में ले जाकर फेंक दिया। 

शव को करीब दो सौ मीटर घसीटा

खुलासा ये हुआ कि पिपरी निवासी उमेश चौहान ने करीब एक दशक पूर्व गांव के ही अपनी बिरादरी की युवती से एक तरफा प्रेम करता था। मिली सूचना केअनुसार तब स्वजनों और युवती के इंकार करने पर आरोपी ने तेजाब फेंक दिया था। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई थी। उमेश चौहान ने एक दशक पूर्व जिस युवती पर तेजाब फेंका था, उसमें उसका भाई उपेंद्र भी झुलस गया था और इलाज के बाद भी उसका चेहरा बिगड़ गया था। इसके बाद उपेंद्र ने उमेश की हत्या की कसम खा ली थी। दीपावली के दिन दोनों भाइयों ने उमेश की हत्या कर बदला पूरा किया। पुलिस और एसडीआरएफ की मदद से शव की खोजबीन की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp