बारात देखने आई 7 साल की बच्ची से दरिंदगी, खून से लथपथ मिली बच्ची, चेहरे और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट

UP Crime News: खोजबीन के दौरान बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। बच्ची की हालत देखकर पूरे गांव में कोहराम मच गया। बच्ची के चेहरे और प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

05 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 5 2023 6:10 PM)

follow google news

फतेहपुर से नितेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के फतेहपुर में सात साल की बच्ची से दरिंदगी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात की अगवानी देखने गई 7 साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने दरिंदगी की। दरअसल फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक बारात आई थी। जहां घर के बगल में अगवानी देखने गई सात वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई। 

सात साल की बच्ची से दरिंदगी

कुछ देर बाद खोजबीन के दौरान बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। बच्ची की हालत देखकर पूरे गांव में कोहराम मच गया। बच्ची के चेहरे और प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की खबर पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए कौशांबी जिले के भरवारी स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया।

बच्ची के चेहरे और प्राइवेट पार्ट से खून 

बच्ची की हालत नाजुक थी। बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद मंझनपुर के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बच्ची की हालत नाजुक है और इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस  मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की कई टीमें आरोपी के तलाश में जुट गई हैं। एसपी ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp