UP Crime: बॉडी बिल्डर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले का पुलिस एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

Ghaziabad Encounter: भोपुरा-लोनी रोड पर बिहारी ढाबे के सामने कुछ लोगों ने जाबली के रहने वाले राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी (Wrestler) बॉडी बिल्डर अरुण की सिर में ईटों से मार कर हत्या (Murder) कर दी गई थी।

CrimeTak

28 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

follow google news

Ghaziabad Crime News: 25 अक्टूबर 2022 की रात समय करीब 9: 15 बजे थाना टीला मोड़ के भोपुरा-लोनी रोड पर मौजूद बिहारी ढाबे के सामने कुछ लोगों ने जाबली के रहने वाले रेसलर अरुण उर्फ वरुण की पीटपीटकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड का वीडियो भी वायरल हो रहा था।

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि इस हत्याकांड में ईट से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी का नाम चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित है जो कि गाजियाबाद के टीला मोड़ का ही रहने वाला है। 27 अक्टूबर 2022 की रात थाना टीला मोड़ पुलिस ने हत्या की इस वारदात में वांटेड चिरंजीव शर्मा उर्फ कल्लू को रात 9 बजे करन गेट चौराहे से गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी से पूछताछ के दौरान चिरंजीव शर्मा ने हत्या की वारदात में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम पते भी बताए थे। आरोपी चिंरजीव ने पुलिस को बताया कि वो अपने साथियों के साथ सेलेरियो कार में सवार था जिसे वो बरामद करवा सकता है।

कत्ल में इस्तेमाल कार की बरामदगी के लिए पुलिस टीम चिरंजीव शर्मा को साथ में लेकर फरुखनगर हिंडन नदी पुल के पार पहुंची ही थी कि हत्यारोपी चिरंजीव शर्मा ने सब इंस्पेक्टर सुभाष की सर्विस पिस्टल छीन ली और दंगल की तरफ भागने लगा।

आरोपी हाथ में पिस्तौल लेकर पुलिस टीम को ललकार रहा था और भागने की कोशिश में चिरंजीव ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। फायरिंग होने पर पुलिस टीम ने भी आरोपी पर फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग में आरोपी चिरंजीव शर्मा के दाहिने पैर में गोली लगी।

गोली लगने से आरोपी जमीन पर गिर गया जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए चिंरजीव को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल भेज दिया। गौरतब है कि चिंरजीव ने ही अरुण के सिर में ईटों से हमला किया था और उसकी हत्या कर दी थी। मृतक अरुण के पिता दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड सब इंसपेक्टर हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp