आगरा के होटल में छात्रा से गैंगरेप, युवक ने दोस्तों संग किया बलात्कार, दो गिरफ्तार, एक फरार

UP Crime: आगरा में यमुना पार क्षेत्र के एक होटल में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 18 2024 9:35 PM)

follow google news

UP Crime News: आगरा में यमुना पार क्षेत्र के एक होटल में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीसरा आरोपी फरार है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि छात्रा अपनी सहेलियों के साथ इस होटल के रेस्तरां में फास्ट फूड खाने गयी थी जहां उसकी मुलाकात रसोइये टिंकू गुप्ता से हुई और दोनों में दोस्ती हो गयी।

आगरा के होटल में छात्रा से गैंगरेप

पुलिस के अनुसार 15 मार्च को परीक्षा खत्म होने के बाद छात्रा उस होटल में गई, जहा टिंकू गुप्ता ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक 16 मार्च को टिंकू ने अपने दोस्तों-- प्रमोद और लक्की को बुला लिया तथा उन दोनों ने भी छात्रा के साथ बलात्कार किया। छात्रा होटल से किसी तरह घर पहुंची और परिवारवालों को सारी बात बतायी।

दोस्तों को बुलाकर कराया रेप

‘ट्रांसयमुना’ के थाना प्रभारी सुमनेश कुमार ने बताया कि उक्त मामले में तहरीर के आधार पर तीन आरोपी सामने आये हैं जिनमें से टिंकू गुप्ता एवं प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आरोपी लकी फरार है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है तथा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp