यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मारी, दो भाइयों समेत चार की मौत

UP Bulandshahr News: जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में एक कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है।

जांच जारी

जांच जारी

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 2:20 PM)

follow google news

UP Bulandshahr News: बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में एक कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि संभल जिले के धनारी थाना इलाके के तहत रहने वाले कुछ लोग अलीगढ़ जिले से एक कार से नोएडा की तरफ जा रहे थे। 

रास्ते में सोमवार देर रात एक बजे के करीब डिबाई कोतवाली इलाके के तहत दानपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी और पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में ज्यादा चोटिल होने की वजह से चार लोगों की मौत हो गई। 

इस हादसे में एक घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि मरने वालों में पुष्पेंद्र (25), जितेंद्र (30), प्रमोद (18) और नीरज (21) शामिल हैं। इसमें नीरज और प्रमोद सगे भाई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp