डॉन मुख़्तार को जेल में दिया गया स्लो पॉइज़न! मेरा दम निकल जाएगा, डॉन मुख्तार अंसारी का कोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

UP Barabanki: बांदा जेल में बंद डॉन मुख्तार अंसारी की बाराबंकी कोर्ट में वर्चुअल पेशी होनी थी तभी मुख्तार के वकीलों ने ये चौंकाने वाला खुलासा किया।

जांच जारी

जांच जारी

21 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 21 2024 8:24 PM)

follow google news

Mukhtar Ansari: यूपी के बाराबंकी में आज एमपी एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी की पेशी होनी थी। ये पेशी जज कमल कांत श्रीवास्तव की कोर्ट में होनी थी। अदालत बाहुबली मुख्तार अंसारी की चर्चित एंबुलेंस मामले में सुनवाई कर रही थी। इसी केस में गैंगेस्टर मुकदमे में डॉन मुख्तार की पेशी थी। हैरानी की बात ये है कि पेशी वर्चुअल होनी थी लेकिन डॉन मुख्तार पेश नहीं हुआ। 

मुख्तार अंसारी के वकील ने कोर्ट में मुख्तार की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया, जिसमे लिखा था:

साहब मुझे खाने में 19 मार्च की रात में कुछ विषाक्त प्रदार्थ मिलाकर खिला दिया गया है। जिससे मेरी तबियत बहुत बिगड़ गई है। और ऐसा लगता है। मेरा दम निकल जायेगा और घबराहट का एहसास हो रहा है। बल्कि इससे पहले मेरा स्वास्थ्य ठीक था। कृपया मेरा सही से डाक्टरों की टीम बनाकर इलाज करवा दे। इससे पहले भी 40 दिन पूर्व मेरे खाने में विषाक्त प्रदार्थ मिलाया गया था। जिसे जब चख कर स्टाफ ने दिया तो प्रार्थी समेत पूरे स्टाफ की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी। जिसका भी इलाज किया गया था।

डॉन मुख़्तार के जेल में दिया गया स्लो पॉइज़न

बांदा जेल से बाहुबली मुख्तार अंसारी आज वर्चुअल पेशी के दौरान हाजिर ना होने के चलते इस केस में कोर्ट ने 29 मार्च की तारीख लगा दी है। मुख्तार ने मांग की है कि इलाज के लिए समुचित व्यवस्था करवाई जाए। एक मेडिकल बोर्ड बनाकर जांच करवाई जाए और कि दोबारा ऐसी घटना न घटित हो। मुख्तार ने गुहार लगाई है कि इलाज के लिए समुचित व्यवस्था की जाए। एक मेडिकल बोर्ड बनाकर पूरे मामले की जांच करवाई जाए और कि दोबारा ऐसी घटना न घटित हो।

मुख्तार अंसारी का कोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दे कि एंबुलेंस पंजीकरण से जुड़ा गैंगस्टर का केस फर्जी कागजों के आधार पर पंजीकृत की गई एंबुलेंस से जुड़ा है। धोखाधड़ी के केस के बाद तैयार पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर 24 मार्च 2022 को डीएम ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर केस को मंजूरी दी थी। इसके बाद 25 मार्च 2022 को तत्कालीन शहर कोतवाल ने मुख्तार अंसारी व उसके 12 अन्य सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप पत्र दाखिल होने के बाद अब इस मामले का ट्रायल एमपीएमएलए कोर्ट में हो रहा है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp