यूपी के अमरोहा में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बेखौफ नकाबपोश बदमाशों ने दौड़ा दौड़ा कर मारी गोलियां

UP Crime: अमरोहा जिले के मंडी धनौरा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 7:20 PM)

follow google news

UP Crime News: अमरोहा जिले के मंडी धनौरा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि किसान रवींद्र यादव उर्फ कलुवा (30) मंडी धनौरा स्थित कुआं खेड़ा बाजार में एक नाई की दुकान पर गया था, तभी मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उस पर गोलियां चलायीं।

किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि यादव ने भागकर जान बचाने की कोशिश की, मगर बदमाशों ने उसका पीछा करके उस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की, जिससे उसकी मौत हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों और किसानों ने मंडी धनौरा विकास खण्ड कार्यालय के सामने बदायूं-पानीपत राज्यमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया जिसकी वजह से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गयीं।

पीछा कर ताबड़तोड़ गोलीबारी की

पुलिस क्षेत्राधिकारी श्वेताभ भास्कर ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद जाम खुल सका। मंडी धनौरा के थानाध्यक्ष अरविंद त्यागी ने बताया कि हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गयी है तथा पुलिस का एक विशेष कार्य बल और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp