यूपी के अमेठी मे लिव-इन पार्टनर की हत्या, बायफ्रेंड ने लोहे की सरिया से पीट-पीटकर मार डाला

UP Amethi: अमेठी जिले में फुरसतगंज के राजापुर में शुक्रवार दोपहर 32 साल की एक युवती की लाश मिली, विवाहिता को लोहे की सरिया से पीट-पीटकर मार डाला गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 8 2023 4:45 PM)

follow google news

UP Crime: यूपी के अमेठी जिले में फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे राजापुर गांव में शुक्रवार दोपहर 32 वर्षीय एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि हरिश्चंद्र ने किसी विवाद के कारण रिंकी यादव (32) पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

लोहे की सरिया से हमला 

पुलिस के मुताबिक रिंकी यादव और हरिश्चंद्र के बीच सह जीवन संबंध था और रिंकी ने हरिश्चंद्र की सारी संपत्ति अपने नाम करा ली थी। अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि आज दोपहर सूचना प्राप्त हुई कि फुरसतगंज थाना क्षेत्र के पूरे राजापुर गांव में 32 वर्षीय रिंकी यादव की उनके ही घर में रहने वाले हरिश्चंद्र नामक व्यक्ति ने लोहे की सरिया से वारकर हत्या कर दी।

लिव रिलेशन में कत्ल

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा रिंकी यादव के पति की तहरीर पर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कत्ल की वजह सामने आएगी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp