केरल के तिरुवनंतपुरम में बेटे ने मां को जिंदा जला कर मार डाला, खाने देने गए छोटे बेटे ने देखी जलती लाश, आरोपी गिरफ्तार

Kerala News: केरल के तिरुवनंतपुरम में वेल्लाराडा के पास शुक्रवार को एक महिला को उसके बड़े बेटे ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

26 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 26 2024 5:25 PM)

follow google news

Kerala News: केरल के तिरुवनंतपुरम में बेहद खौफनाक वारदात हुई है। यहां वेल्लाराडा के पास शुक्रवार को एक महिला को उसके बड़े बेटे ने ही मां को जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  

बड़े बेटे ने मां को जिंदा आग के हवाले किया

वेल्लाराडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के छोटे बेटे ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस अफसरों ने बताया कि महिला के बेटे के मुताबिक, जब वह सुबह अपनी मां को खाना देने गया तो उसने वहां अपनी मां का जला हुआ शव देखा। बेटे की समझ में ये नहीं आया कि मां का ये हाल किसने किया। 

घर में मिली मां की जली लाश

पुलिस ने जांच शुरु की तो मृतक महिला के बड़े बेटे के हाव भाव संदिग्ध दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस टीम ने महिला के बड़े बेटे को हिरासत में ले लिया गया है और उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े बेटे से पूछताछ की जा रही है। पूरी जांच के बाद ही पूरी जानकारी सामने आएगी कि आखिर कत्ल क्यों किया गया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp