Ravi Murder Case: बर्थडे के दिन हैंडबॉल खिलाड़ी को शराब ठेकेदारों ने पीटपीट कर मार डाला!

Ravi Murder Case: हरियाणा (haryana) के भिवानी से एक मर्डर (Murder) की वारदात सामने आ रही है. जहां एक राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि (HandBall Player Murder) की हत्या के मामले मं चार लोगों को पुलिस ने अरेस्ट

CrimeTak

17 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

follow google news

Ravi Murder Case: हरियाणा (haryana) के भिवानी से एक मर्डर (Murder) की वारदात सामने आ रही है. जहां एक राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि (HandBall Player Murder) की हत्या के मामले मं चार लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है. घटना एक मामूली से विवाद को लेकर हुई थी जिसके बाद भयंकर झगड़े में तबदील हो गई. जिसके बाद चार लोगों ने खिलाड़ी को पिट-पिट कर मार डाला.

एक तरफ सरकार खेल और खिलाडिय़ों को बढ़ावा देने के लिए नई योजना शुरू कर रही है. वहीं दुसरी तरफ ऐसी घटना से नाम बदनाम हो रहा है. बता दें 20 वर्षीय हैंडबॉल खिलाड़ी रवि को जन्मदिन पर शराब ठेकेदारों ने मामूली विवाद में बेरहमी से पीटा था जिसके बाद युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार हत्यारों को गिरफ्तार किया है.

सदर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र बता रहे हैं कि खिलाड़ी रवि का जन्मदिन 7 अक्टूबर को था. जन्मदिन के दिन वह अपने दोस्तों के साथ गांव के शराब के ठेके पर गया था. जहां उसकी किसी बात पर कहा सुनी गई तो शराब ठेकेदारों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी और चार दिन बाद इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतक रवि के भाई रविंद्र की शिकायत पर 8 शराब ठेकेदारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें एक नाबालिग समेत चार आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया है. इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दो हत्यारे रोहित उर्फ ​​भिंडा और मदन मृतक रवि के गांव धनाना के हैं और तीसरा हत्यारा अंकित उर्फ ​​बाबा महम के पास किशनगढ़ का रहने वाला है. उन्होंने कहा कि बाकी चार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp