तमिलनाडु के पुडुकोट्टाई जिले में बड़ा हादसा, वाहनों से टकराई लॉरी, पांच लोगों की मौत, 18 घायल

Tamil Nadu: नमनसमुद्रम में सीमेंट से भरी एक लॉरी दो वाहनों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे एक चाय की दुकान में घुस गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए।

जांच जारी

जांच जारी

30 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 30 2023 9:10 PM)

follow google news

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के पुडुकोट्टाई जिले के नमनसमुद्रम में सीमेंट से भरी एक लॉरी दो वाहनों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे एक चाय की दुकान में घुस गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि यह घटना तड़के हुई और इस दौरान चाय की दुकान में खड़े कुछ श्रद्धालु वाहन की चपेट में आ गए। 

पांच लोगों की मौत और 19 लोग घायल

अरियालुर से शिवगंगा जा रही लॉरी के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और इसके बाद लॉरी ने एक कार तथा वैन को टक्कर मारी और चाय की दुकान में घुस गई। पुलिस के अनुसार, तिरुवल्लूर के श्रद्धालु ओमशक्ति मंदिर जा रहे थे जबकि वैन में भगवान अयप्पा के श्रद्धालु सवार थे। 

एक लॉरी ने दो वाहनों को टक्कर मारी

घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया। घायलों को पुडुकोट्टाई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस एवं अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने नमनसमुद्रम में घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को निकाला और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp