यूपी के मथुरा में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल खंभे से टकराई, दो सगे भाइयों की मौत

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक आवासीय कॉलोनी में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे दो भाइयों की मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 6:20 PM)

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक एक आवासीय कॉलोनी में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे दो भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

हादसे में दो सगे भाईयों की मौत 

पुलिस अफसरों ने बताया कि घटना बुधवार को राजमार्ग के निकट सनसिटी अनंत कॉलोनी में हुई। मृतकों की पहचान जैत गांव के बबलू (30) और बंटी (27) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय वर्मा ने बताया कि बुधवार को दोनों मोटरसाइकिल पर कॉलोनी में घूम रहे थे। तेज गति से आती उनकी बाइक एक मोड़ पर बिजली के खंभे से टकरा गई।

मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से टकराई

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई कार मैकेनिक थे और घटना के वक्त दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। यही वजह है कि लागातार पुलिस अपील करती है कि बाइक या दुपहिया वाहन चलाते वक्त हेलमेट जरुर पहनें। 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp